दुनिया में पीएम मोदी की सच्चाई को मिटाया जा सकता है लेकिन हकीकत में नहीं: राहुल गांधी

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़), ज्योति गंगड़। लोकसभा में अपने भाषण के हटाए गए अंशों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान दिया है। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा है कि ‘पीएम मोदी की दुनिया में सच्चाई को मिटाया जा सकता है लेकिन हकीकत में सच्चाई को मिटाया नहीं जा सकता है। जो मैंने कहा और जो मुझे कहना था मैंने कह दिया, वह सच्चाई है, अब उन्हें जो मिटाना है मिटाएं।’ राहुल गांधी ने लोकसभा में चर्चा के दौरान हिंदू धर्म को लेकर बड़ी बात कह दी, जिसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। राहुल गांधी ने कहा कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या ने बीजेपी को मैसेज दिया है। अयोध्या में डर का माहौल बनाया गया।
राहुल गांधी ने कहा कि ये जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, ये हिंदू नहीं हैं, अयोध्या की जनता के मन में बीजेपी ने भय डाला, हिंदू डर नहीं फैला सकता। इसके बाद उन्होंने भगवान शिवजी की तस्वीर लहराई और साथ ही ये कहा कि बीजेपी डर फैला रही है। उनके इतना कहने के बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी को टोका और कहा कि आपने पूरे हिंदू समाज को हिंसक कह दिया है। उसके बाद अमित शाह ने भी तीखी टिप्पणी की और उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।
राहुल गांधी ने अवधेश पासी (अयोध्या से जीतने वाले सांसद) की ओर संकेत देते हुए कहा कि ये मैसेज आपके सामने बैठे हुए हैं। अयोध्या में एयरपोर्ट बना, जमीन छीनी गई और आज तक मुआवजा नहीं मिला है। यहां के जो भी छोटे-छोटे दुकानदार थे, छोटी-छोटी बिल्डिंग्स थी, सबको गिरा दिया गया और उन लोगों को सड़क पर ला दिया गया। अयोध्या के इनोग्रेशन में अयोध्या की जनता को बहुत दुख हुआ। अंबानी जी थे, अडानी जी थे, लेकिन अयोध्या का कोई नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here