मुख्यमंत्री सुक्खू ने पुष्पेंद्र वर्मा के समर्थन में चुनावी सभाओं को किया संबोधित

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर सदर के कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुएपूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तीखे हमले किए हैं। सीएम ने कहा जयराम ठाकुर पांच साल सत्ता में सोए रहे , अब जब कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश का नेतृत्व कर रही है तो जय राम सीएम बनने के खबाव देख रहे है। 

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा छः में से चार उपचुनाव हार चुकी है और अब तीनों उपचुनाव भी कांग्रेस जीतेगी तथा कांग्रेस विधायकों की संख्या 38  से 41 हो जाएगी।  मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पूर्व निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा के काले कारनामों के कारण हमीरपुर का नाम इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा।यह इतिहास में पहली घटना है कि निर्दलीय विधायक इस्तीफा देकर विधायक का ही चुनाव दोबारा लड़ रहे हैं। अशीषा शर्मा बिके व्यापारी हैं, उन्होंने 14 महीने सारे काम करवाने के बावजूद कांग्रेस सरकार की पीठ में छुरा घोंपा है। पूर्व विधायक की नीयत में

लालच है, इसलिए वह बिक गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले जुलाई से ही अशीर्ष शर्मा सरकार गिराने की कवायद में लगे थे। उनकों मैंने अपने पास बुलाकर समझाने की कोशिश भी की लेकिन वे दूसरों से मिल चुके थे। उनकों हमीरपुर का होने का वास्ता भी दिया गया फिर भी उन्होंने मेरी कोई बात नहीं सुनी।  सुखविंदर सिंह ने कहा कि राज्यसभा के चुनाव के दौरान छह कांग्रेस विधायकों ने भी पार्टी को धोखा देकर भाजपा उम्मीदवार को वोट दिया। वह भाजपा की राजनीतिक मंडी में बिक गए थे। उन्होंने  कहा कि भाजपा सरकार ने बीते 5 साल जनता को धोखा दिया। जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री रहते सोए रहे। 

पुष्पेंद्र ने कहा, कांग्रेस विधायक जितवाओ डट कर विकास करवाओ

हमीरपुर कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा जब हमीरपुर की बात होती है तब सिर शर्म से झुक जाता है, क्योंकि यहां का विधायक भाजपा के हाथों बिका हुआ है। हमें इस दाग को धोकर यहां से कांग्रेस विधायक बनाना है। साढ़े तीन साल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, हमें हमीरपुर के विकास के लिए वोट देना होगा। काफी समय से यह होता आ रहा है कि सरकार कांग्रेस की है तो विधायक विपक्ष का या आजाद होता है, इस बार सुनहरी मौका है, जनता कांग्रेस का विधायक चुनकर भेजे, हमीरपुर की तकदीर व तस्वीर बदल जाएगी। यह समय संभालने की जरूरत है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here