लोकसभा में हुई चर्चा दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए कुछ बयान हटाए

दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़), ज्योति गंगड़। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर सदन में काफी हंगामा हुआ था। जानकारी के मुताबिक लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष के नेता राहुल गांधी के दिए गए बयान के कई हिस्सों को रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। इस दौरान राहुल ने हिंदुओं को लेकर भी ऐसा बयान दिया था जिससे पीएम मोदी को भी खड़े होकर उन्हें जवाब देना पड़ गया था। राहुल गांधी ने हिन्दुओं पर जो बयान दिया था उसे रिकॉर्ड से हटा दिया गया है।

Advertisements

इसके साथ ही उनके हिन्दू धर्म के ठेके वाले बयान को भी हटा दिया गया है। साथ ही अग्निवीर को पीएम से जोड़ने वाले बयान को भी रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। वहीं, लोकसभा में  राहुल ने संविधान को लेकर बयान दिया था इसे भी संसद के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। राहुल ने अपने भाषण के दौरान हिंदुओं को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने सत्ता पक्ष के हिन्दू ना होने का दावा किया था। राहुल के इस बयान को भी रिकॉर्ड से हटा दिया गया है।  

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

लोकसभा में राहुल गांधी की बयानबाजी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए थे और राहुल गांधी को फटकार लगाई थी। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना बहुत गंभीर मामला है। पीएम मोदी ने कहा था कि लोकतंत्र और संविधान ने मुझे सिखाया है कि मुझे विपक्ष के नेता को गंभीरता से लेना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here