राहुल गांधी हिन्दू समाज के कट्टर दुश्मन: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपने भाषण में हिंदू समाज को हिंसक कहने पर जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा,जिला सचिव चिंटू हंस,धीरज ऐरी,मंडल अध्यक्ष प्रेम बजाज भाजपा नेताओं ने कड़ा एतराज जताया है।
शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की राजनीति हमेशा हिंदू समाज को टारगेट करके अपना उल्लू सीधा करने की रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने हिंदू समाज को हमेशा घृणा की नज़र से देखा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान सुनियोजित ढंग से हिंदू समाज को घृणित करने का काम किया है और हिंदू समाज को हिंसक कह अपमानित किया है।उसके लिए राहुल गांधी को देश की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को इटली जाकर अपने दिमाग का इलाज़ करवाना चाहिए।शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी द्वारा बार-बार हिन्दूओं के विरोध में बोलना और पूरे समाज को हिंसक कहना उन कांग्रेसी हिन्दू नेताओं के लिए भी शर्म की बात है जो अपने आका की बातें सुनकर उनका विरोध जताना भी जरुरी नहीं समझते तथा उनकी हरकतों से पूरा देश शर्मसार है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी व कांग्रेस ने हिन्दू विरोधी होने का सबूत न दिया हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार कांग्रेस हिन्दू विरोधी होने का प्रमाण दे चुकी है। जिसके लिए पूरी कांग्रेस को हिन्दू समाज से माफी मांगनी चाहिए और हिन्दू कांग्रेसी नेताओं में अगर थोड़ी सी भी शर्म हो तो उन्हें तुरंत पार्टी छोड़ हिन्दू समाज की रक्षा हेतु एक मंच पर जुट जाना चाहिए। क्योंकि, इन परिस्थितियों में उनका अपना अस्तित्व भी पूरी तरह से खतरे में ही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा हिन्दूओं के बारे में बोलने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खड़े होकर जवाब देना पड़ा तथा कांग्रेस में बैठे हिन्दू नेताओं जोकि सांसद के रुप में वहां विराजमान थे चुप्पी धारे बैठे थे, जोकि बेहद शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि सनातन धर्म जिसे पुरातन धर्म भी कहा जाता है उसी ने सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामया मंत्र दिया है तथा उसी पर विश्व के समस्त धर्म आगे बढ़ रहे हैं। हरेक का अपना मत हो सकता है, परन्तु कांग्रेस द्वारा जानबूझकर हिन्दू समाज को टारगेट करके एक विशेष समाज को खुश करने का जो हथकंडा अपनाया जा रहा है, वह कभी कामयाब नहीं होगा। शर्मा ने कहा कि जब से भगवान राम का भव्य मंदिर बना है, तभी से विपक्ष कोई न कोई औछी हरकत करके हिन्दू समाज के प्रति अन्य धर्मों एवं समाज के लोगों में नफरत की भावना का संचार करने में लगा हुआ है, जबकि यह सभी जानते हैं कि भगवान राम भारतीय संस्कृति का आधार हैं और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में बसे लोग भी श्री राम लला के दर्शनों हेतु पहुंच रहे हैं, जो बात पूरे विपक्ष को हजम नहीं हो रही है। इसलिए वह कोई न कोई बहाना बनाकर हिन्दूओं की छवि को खराब करने का मौका ढूंढते रहते हैं। परन्तु विश्व को शांति का संदेश देने वाले हिन्दुओं के सब्र की जब भी किसी ने परीक्षा ली है उसे एक वक्त आने पर हिन्दूओं ने मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिसके इतिहास से किताबें भरी पड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here