आप ने जालंधर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जबरन वसूली का आरोप लगाया

जालंधर/चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने जालंधर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं। पार्टी ने कहा कि शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल ने अपने भाई की ओर से संदीप कुमार नामक व्यक्ति को धमकाकर लाखों रुपये ऐंठ लिए। आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता और सांसद मलविंदर सिंह कंग ने आप नेता जगतार सिंह संघेड़ा और जालंधर जिला (शहरी) सचिव गुरिंदर सिंह शेरगिल के साथ रविवार को जालंधर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने सबूतों के साथ अंगुराल बंधुओं के खिलाफ दर्ज इस आपराधिक मामले के बारे में मीडिया को बताया। कंग ने कहा कि हर दिन लोग सामने आ रहे हैं और उजागर कर रहे हैं कि शीतल अंगुराल ने हमारे साथ धोखाधड़ी की, पैसे ऐंठे और धोखाधड़ी की। 

Advertisements

कंग ने कहा कि जालंधर में एक परिवार है जो कुछ विवादों से गुजर रहा था। उनका बेटा संदीप कुमार ऑस्ट्रेलिया में रहता है। कुछ महीने पहले यह मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा तो संदीप कुमार ने तत्कालीन विधायक शीतल अंगुराल से बिचौलिया बनने और उनके परिवार की मदद करने के लिए संपर्क किया। शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल ने इस मामले को सुलझाने के लिए संदीप कुमार से 5 लाख 20 हजार रुपये लिए। संदीप कुमार के पास राजन अंगुराल की रिकॉर्डिंग है जब वह पैसे मांग रहा था। 

कंग ने कहा कि शीतल अंगुराल और राजन अंगुराल ने अपने अवैध कामों को अलग-अलग हिस्सों में बांट रखा था। शीतल अंगुराल राजनीतिक रसूखदार है और राजन अंगुराल अपने भाई की तरफ से सभी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है। कंग ने कहा कि उन्होंने संदीप कुमार को शीतल अंगुराल के दाहिने हाथ अयूब खान से मिलवाया और कहा कि वह इस विवाद को सुलझाने के लिए थाने में उसकी मदद करेगा, लेकिन मामला खत्म नहीं हुआ। इस विवाद को लेकर संदीप कुमार और उसके परिवार को थाने से लगातार फोन आते रहे, फिर राजन अंगुराल ने संदीप कुमार से दो लाख रुपए और मांगे। 

कंग ने कहा कि शीतल अंगुराल के खिलाफ यह एकमात्र मामला नहीं है। वह आदतन अपराधी है। कंग ने जालंधर पश्चिम की जनता से आगामी उपचुनाव में सोच-समझकर उम्मीदवार का चुनाव करने की अपील की और कहा कि अपने अवैध और स्वार्थी इरादों के चलते शीतल अंगुराल आप छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया, क्योंकि आप सरकार में उसे अपने अवैध कामों के लिए खुली छूट नहीं मिल रही थी। 

कंग ने कहा कि एक तरफ आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत का परिवार है जो दो पीढ़ियों से जालंधर के लोगों की सेवा कर रहा है। वहीं  दूसरी तरफ शीतल अंगुराल है, जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह मदद के लिए पास जाने वाले लोगों से जबरन वसूली करता है। इसलिए मेरी लोगों से अपील है कि आम आदमी पार्टी के ईमानदार और योग्य उम्मीदवार मोहिंदर भगत को ही वोट दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here