जालंधर के प्रमुख व्यवसायी और समाजसेवी राज कुमार कलसी आप में हुए शामिल 

जालंधर, (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को फिर एक बड़ी मजबूती मिली है। जालंधर शहर के प्रमुख व्यवसायी और समाजसेवी राज कुमार कलसी मान सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर रविवार को आप में शामिल हो गए।

Advertisements

राज कुमार कलसी ‘विनयाल स्पोर्टिंग कंपनी, जालंधर वाले’ के संचालक हैं। वह क्षेत्र के काफी सम्मानित और प्रतिष्ठित व्यक्ति माने जाते हैं। वे ‘पर्यावरण कल्याण समिति’ के अध्यक्ष और नीलकंठ नौजवान सभा के चेयरमैन हैं। इन दोनों संगठनों के माध्यम से वह जनसेवा के काम में भी काफी सक्रिय हैं। कलसी जालंधर के वार्ड संख्या – 74 से पार्षद मदन लाल खिंडर के दामाद हैं। 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज कुमार कलसी को पार्टी में औपचारिक तौर पर शामिल कराया और उनका स्वागत किया। इस मौके पर अपने बयान में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पूरा जालंधर आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा है। हमारी सरकार की जन-समर्थक नीतियों से आम लोग काफी प्रभावित हैं। 

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में भी यहां के लोगों ने आप उम्मीदवार को जिताया था लेकिन उसकी धोखेबाजी और जनता के फतवे का अपमान करने के कारण यहां फिर से चुनाव की नौबत आई, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी यहां की जनता भारी बहुमत से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत को जिताएगी और धोखेबाजों को करारा जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here