तहसील परिसर के निर्माण कार्य में तेजी लाए पंजाब सरकार व आने-जाने वाले रास्ते की हालत में भी करे सुधार: भाटिया व गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर तहसील परिसर में थोड़ी सी बारिश के कारण परिसर में छपड़ का रूप धारण होने से आने-जाने वाले लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। उक्त विचार भाजपा जिला महामंत्री पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू एवं जिला सचिव अश्विनी गैंद ने व्यक्त करते हुए कहा कि होशियारपुर तहसील परिसर को जाने वाले रास्ते की हालत इतना खस्ता है कि वहां से लोगों का पैदल गुजरा भी मुश्किल है।

Advertisements

भाटिया व गैंद ने कहा कि वहां पर साइकिल स्टैंड में लोग वाहन खड़े करने की वजाए तहसील परिसर के बाहर ही अपने वाहन खड़े करने को मजबूर है जिससे कि ट्रैफिक में भी विघन पड़ रहा है। भाटिया व गैंद से साइकिल स्टैंड वाले ने अपना दुख सुनाते हुए कहा कि थोड़ी सी बारिश से जहां पर इतना कीचड़ हो जाता है कि कोई भी व्यक्ति अपना दोपहिया वाहन तहसील परिसर की पार्किंग में नहीं लगाता और इसका खामियाजा उन्हें भुगताना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि तहसील परिसर में आने-जाने वाले लोग इस कीचड़ में गिरते गिरते बचे है और कई बुजुर्ग व माता-पिता के साथ आने वाले बच्चे गिर भी चुके हैं।
भाटिया व गैंद ने बताया कि सबसे बड़ी दुख की बात एक तरफ पंजाब सरकार लोगों को सहूलियतें देने के बड़े-बड़े वायदे करती है, लेकिन जिस तहसील से पंजाब सरकार को सबसे ज्यादा आमदन होती है वहां का यह हाल है तो बाकी वायदे को अपने आप खोखले साबित होंगे। उन्होंने कहा कि तहसील परिसर से कईयों का रोजगार जुड़ा हुआ है जिनका इस खस्ता हालत रास्ते के कारण बहुत भारी नुकसान हो रहा है इस लिए पंजाब सरकार व होशियारपुर से कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा से अपील की है कि नए बन रहे तहसील परिसर को जल्द से जल्द तैयार किया जाए और जाने वाले रास्ते की हालत भी सुधारी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here