हमीरपुर में इनकम टैक्स की रेड, ज्वैलरी कारोबारी की दुकानों और आवास के बाहर सीआरपीफ और अधिकारियों का पहरा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज), रजनीश शर्मा । हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर शहर में शनिवार सुबह इनकम टैक्स की रेड से शहर में हड़कंप मच गया है। हमीरपुर के एक व्यापारी परिवार के अलग-अलग प्रतिष्ठानों के बाहर सीआरपीफ के जवान और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी-कर्मचारी सुबह 5.30 बजे से दुकानों के बाहर खड़े हो गए।  इसी परिवार के अलग-अलग आवासों के बाहर भी जांच एजेंसी के कर्मचारी दिख रहे हैं। मौके पर मौजूद जांच एजेंसी के अधिकारी बात करने से बच रहे हैं।

Advertisements

जिस व्यापारी की दुकानों और आवास के बाहर जांच एजेंसी है, उसका ज्वैलरी का कारोबार है। सूत्रों की माने तो संपत्ति से जुड़ी हुई जानकारी को लेकर ही यह रेड पड़ी है। इसमें एक विशेष परिवार के अलग-अलग ठिकानों के बाहर जिस तरीके से यह इनकम टैक्स और सीआरपीफ के जवान पहरा दे रहे हैं। उससे मामला आयकर से जुड़ा लग रहा है। पीबी नंबर की डेढ़ दर्जन के करीब गाड़ियां सुबह सवा पांच बजे के बाद जैसे ही शहर में पहुंची।

इसके बाद हमीरपुर शहर में खासकर व्यापारी वर्ग में हड़कंप मच गया। लोग फोन करके इधर-उधर पूछने लगे। क्योंकि जांच एजेंसी के लोग कुछ भी बताने से गुरेज कर रहे हैं। इनोवा गाड़ी में बैठे एक अधिकारी का कहना है कि अभी जांच पड़ताल शुरू होगी और मीडिया को कुछ भी बताने वाली स्थिति नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here