कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश सरकार पर आशीष ने किए सीधे हमले 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज),रजनीश शर्मा । भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने माैजूदा कांग्रेस सरकार पर हमलवार होते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं पूर्णतः चरमरा चुकी हैं। वह  जन आशीर्वाद अभियान के तहत ग्राम पंचायत पांडवी, भगेटू  और आघार में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे।  इन सभाओं में प्रत्येक गांव से लोगों ने भारी संख्या में पहुंचकर अपना आशीर्वाद आशीष शर्मा को दिया। इस दौरान आशीष शर्मा ने कहा कि अपनी जवानी के महत्वपूर्ण 5 साल जन सेवा में समर्पित किए हैं और अभी भी जनता के लिए ही लड़ाई लड़ रहे हैं। 

Advertisements

यह हमीरपुर के आत्मसम्मान की लड़ाई है। जिसे हमीरपुर की देवतुल्य जनता ने जनादेश देकर विधानसभा पहुंचाया, कांग्रेस सरकार ने उसे हमेशा जलील किया। कांग्रेस सरकार को समर्थन देकर चुपचाप बैठने की बजाय  विपक्ष में बैठकर आवाज उठाना उचित है। समय बलवान है। इसलिए समय को बर्बाद न करते हुए मैने इस्तीफ़ा दिया और अपने लोगों के हित के लिए लड़ाई लड़ रहा हूँ। प्रदेश सरकार लगातार कर्ज के बोझ तले दबती जा रही है, लिए गये कर्ज के ब्याज को भरने के लिए भी और कर्ज लेना पड़ रहा है। जनकल्याण की कई योजनाएँ प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दी है। कामगार बोर्ड से मिलने वाले लाभ बंद कर दिये गये हैँ। 

युवाओं को रोजगार नहीं हैँ। कांग्रेस परिवारवाद से ग्रसित हो गयी है। परिवार को एडजस्ट करने के लिए किसी भी हद में जाकर ओछी ब्यानबाजी कर रहे हैं। केंद्र में भाजपा सरकार है और प्रदेश के बेहतर भविष्य के लिए सभी भाजपा को भारी संख्या में मत देकर विजयी बनाएँ। उन्होंने सभी से दस जुलाई को कमल के निशान वाला इवीएम का पहला बटन दबाने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here