मित्रों को फायदा देने में क्या बुराई, पहले भी दिया आगे भी देंगे: नरेश चौहान 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा है कि भाजपा बार बार मित्रों की सरकार का राग अलाप रही है। उन्होंने पूछा कि क्या सरकार में दुश्मनों को स्थान दें । उन्होंने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार में मित्रों को फायदा देने में क्या बुराई है। नरेश चौहान ने कहा सरकार में मित्रों को फायदा दिया और आगे भी देंगे। नरेश चौहान  शुक्रवार को होटल हमीरपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। 

Advertisements

उन्होंने कहा कि  सुक्खू सरकार ने पूर्व के 75 हजार करोड़ के कर्जे के साथ पंद्रह माह  कार्यभार संभाला। इसके बाद आपदा आई लेकिन सीएम ने बेहतर काम किया। फिर तीसरी आपदा आई जिसे ऑपरेशन लोटस के तहत राजनीतिक अस्थिरता लाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इस साजिश में हमारे अपने भी महत्वकांक्षी लोग शामिल थे। इन्होंने चोर दरवाजे से सत्ता में आने का प्रयास किया। छ लोगों में से चार विधानसभा में वापस नहीं लौटे। अब फिर तीन निर्दलीयों की वजह से  उपचुनाव हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आशीष शर्मा को घर का विधायक समझा। इनके सारे काम किए। फिर भी यह सीएम सुक्खू के खिलाफ खड़े हुए।नरेश चौहान  ने कहा कि तीनों पूर्व निर्दलीय विधायक अरब पति , तीनों के पास खुला पैसा है। पैसे के दम पर राजनीति में आए हैं। 

नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा के पास अभी  27 और कांग्रेस के पास 38 विधायक हैं । नेता विपक्ष जयराम समझाएं कि उनके पास क्या नम्बर गेम है। जयराम सिर्फ अपने विधायकों को जोड़े रखने के लिए मीडिया को भ्रमित कर रहे हैं। जयराम मुख्यमंत्री बनने के सपने देखते हैं , वह सपने देखते रहे, सपने देखने में कोई बुराई नहीं । उन्होंने कहा कि हाल में हुए लोकसभा चुनावों में  लोकतंत्र मजबूत हुआ। भाजपा के नेताओं का  अहंकार टूटा है और। खरीद  फरोख्त को लगाम लगी है।  इस मौके पर शगुन दत्त शर्मा, , संजीव गांधी , नरेश ठाकुर,  विधायक  सुरेश कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here