ब्लास्टर्स ने जीता टाइटल, ट्राइडेंट स्टैलियंस रहा रनरअप

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़): शेर-ए-पंजाब टी20 कप सीजन-2 में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन वे अंतिम ओवर में जीत से चूक गए। गत विजेता बीएलवी ब्लास्टर्स ने लगातार दूसरी बार कप पर कब्जा जमाया। ट्राइडेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 अोवर में 5 विकेट गंवाकर 204 रन बनाए। जवाब में बीएलवी ब्लास्टर्स ने 19.4 ओवर में 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया।

Advertisements

आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले फाइनल में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। प्रभसिमरन सिंह ने कप्तानी पारी खेली और 31 गेंद पर 50 रन बनाए। उनका साथ देते हुए आदित्य 25 रन बनाकर लौट गए, लेकिन सलिल अरोड़ा ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 33 गेंद पर नाबाद 78 रन बनाकर स्कोर 204/5 तक पहुंचाया। उनकी 236.36 की स्ट्राइक रेट वाली पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे। रमनदीप सिंह ने 22 रन का योगदान दिया। ब्लास्टर्स के लिए आराध्य शुक्ला और सिमरनजीत सिंह ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में उतरी बीएलवी ब्लास्टर्स के लिए ओपनर हरनूर पन्नू ने 83 रन की पारी खेली और अनमोल मल्होत्रा ने 58 रन का योगदान दिया। दोनों ने ट्राइडेंट से जीत दूर कर दी और अंतिम ओवर में हरप्रीत बराड़ ने दो छक्के लगाकर टीम के लिए जीत पक्की कर दी। ब्लास्टर्स ने 19.4 ओवर में 205/6 रन बनाए। ट्राइडेंट की ओर से गुरविंदर भुल्लर ने 3 विकेट झटके, जबकि गुरनूर बराड़ ने 2 विकेट झटके। एक सफलता रमनदीप को मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here