आशीष ने इस्तीफा देकर किया जनमत का अनादर: पुष्पेंद्र

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। हमीरपुर सदर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा है कि हमीरपुर के लोगों ने आशीष शर्मा को विधायक बना बहुत बड़ी गलती की जिसने 15 महीने में जनमत का अनादर कर इस्तीफा दे दिया। डॉक्टर पुष्पेंद्र ने पूछा कि इस्तीफा देने के बाद अब आशीष दोबारा चुनाव क्यों लड़ रहे हैं।हमीरपुर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ पुष्पेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं के दौरान  कहा कि जब मुख्यमंत्री ने आशीष शर्मा के अवैध कार्यों को नहीं किया तो फिर होटलों में बैठ कर सरकार गिराने का काम करते रहे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ये इतने ही सच्चे होते तो होटलों में बैठकर समय बरबाद करने के वजाए क्षेत्र में आकर जनता के समक्ष अपने विचार रखते। डॉ वर्मा ने कहा कि सच्चाई ये है कि ये केवल अपनी राजनितिक महत्वकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रदेश के उस नेता के कहने पर चलते रहे जो अपनी जिंदगी में बाई चांस के मुख्यमंत्री रह चुके है। उनके नेतृत्व में भाजपा को अभी तक किसी भी चुनाव में सफलता नहीं मिल पाई है। 

हमीरपुर के लोगों ने आशीष को विधायक चुन की थी  बड़ी गलती जिसने इस्तीफा देकर किया जनमत का अनादर : पुष्पेंद्रउन्होंने कहा कि ये ऐसे विधायक बने जो अपने जिले की बात तो दूर अपने उस विधानसभा क्षेत्र के नहीं बन सके जिस विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने उन्हें जितवाया था। जिन लोगों ने उन्हें दिल से वोट दिया, इन्होने उसी वोट को राजनितिक मंच पर बेच डाला। अब खुद को असहाय बता कर फिर उसी जनता के समक्ष घड़ियाली आंसू बहाने का ड्रामा कर रहे है, लेकिन हमीरपुर की जनता पूरी तरह जागरूक है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here