ओम बिरला के दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर भाजपा नेताओं ने बांटे लड्डू

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-ध्रुव नारंग। ओम बिरला को लगातार दूसरी बार लोकसभा का अध्यक्ष चुने जाने पर भाजपा नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया और मिठाइयाँ बाँट कर खुशी सांझी की। जिला अध्यक्ष अजयवीर सिंह लालपुरा के निर्देशो तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस महत्वपूर्ण अवसर पर जश्न मनाया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष जगदीश चंद्र काजला ने श्री ओम बिरला की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘श्री बिरला जी का पिछले कार्यकाल में संसद की गरिमा को बनाए रखने और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं को सुदृढ़ बनाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उनकी मृदुभाषिता और नेतृत्व क्षमता ने सदन के कामकाज को सहज और सुचारू रूप से चलाने में सहायता की है।‘‘

Advertisements

उन्होंने आगे कहा, ‘‘बिरला जी ने अपने पिछले कार्यकाल में अनेक सुधारात्मक कदम उठाए, जिससे सदन की कार्यप्रणाली और अधिक प्रभावी बनी। उनका अनुभव और दूरदर्शिता निश्चित रूप से संसद को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी। हम उनके नेतृत्व में सदन को और भी प्रगतिशील और समावेशी देखेंगे।‘‘ वहीं इंडी अलायंस और खास तौर पर कांग्रेस पर वार करते हुए काजला बोले कि जो पार्टी 100 की गिनती तक नहीं पार कर सकी वह खुद को ऐसे दर्शा रही है मानों की चुनाव में उन्होंने बहुत बड़ा तीर मार लिया हो। कहा कि लोग सब जानते है कि सत्ता में जिसके पास आंकडे है सरकार व स्पीकर उसी का होगा, और इस बार भी लोगों ने नरेंद्र भाई मोदी पर पूर्ण भरोसा जताया है। उन्होंने कांग्रेसियों और इंडी अलायंस के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि जहां गांधी परिवार और इंडी अलायंस सोचना बंद करता है।

वहां से हमारे मोदी जी सोचना शुरू करते है और अगले पांच वर्ष मोदी सरकार देश को विकास की ऐसी राहों पर लेकर जाएगी जहां किसी ने सोचा भी न होगा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाइयाँ बाँटकर और एक दूसरे को बधाई देकर इस खुशी के मौके को मनाया। इस दौरान अनेक वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ओम बिरला के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और उनके भविष्य के कार्यकाल के लिए मंगलकामनाएं दीं। इस अवसर पर उपस्थित सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि वे ओम बिरला के नेतृत्व में भारतीय लोकतंत्र की मजबूती के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे और देश की सेवा में समर्पित रहेंगे। इस मौके राम लोक शर्मा, टोनी वर्मा, राकेश चोपड़ा, जीवत जैन, सुधीर शर्मा, अजय चोपड़ा, राघव शर्मा, अंश शर्मा, अमित वर्मा, सतीश कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here