बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ ‘पॉलिटिकल वेंडेटा’ कर रही है: मलविंदर कंग

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़): मंगलवार रात को सीबीआई द्वारा आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि यह भाजपा सरकार का गैर-लोकतांत्रिक और असंवैधानिक कदम है।

Advertisements


बुधवार को आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता और सांसद मलविंदर सिंह कंग ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ पॉलिटिकल वेंडेटा(बदले की भावना) के तहत काम कर रही है। बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को किसी भी तरह खत्म करना चाहते हैं। इसलिए अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं के खिलाफ मोदी सरकार देश की जांच एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है।

कंग ने कहा कि निचली अदालत से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद जिस तरह से जल्दबाजी में जजमेंट की कॉपी आए बिना ईडी ने हाई कोर्ट का रुख किया, यह स्पष्ट तौर पर दर्शाता है कि यह सब प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के इशारे पर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि इस केस में मुख्य आरोपी राघव रेड्डी और शरदचंद्र रेड्डी के साथ भाजपा के रिश्ते हैं। उसने भाजपा को इलेक्टोरल बांड्स के जरिए 60 करोड़ रुपए के चुनावी फंड दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने भाजपा को फंड दिया, उसके बयान के आधार अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया। वहीं राघव रेड्डी के पिता को इन्होंने लोकसभा का टिकट भी दिया है। इससे उनके मंसूबे साफ जाहिर होते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि अदालत से हमें न्याय जरुर मिलेगा। जल्द ही अरविंद केजरीवाल इस मामले में निर्दोष साबित होंगे और उन्हें जमानत मिलेगी एवं भाजपा का षड्यंत्र लोगों के सामने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here