दिलचस्प दौर में पहुंचा हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव, डा. पुष्पेंद्र और आशीष ने छोड़े शब्दवाण 

हमीरपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा के इस्तीफे के बाद खाली हुई हमीरपुर सीट पर चुनाव प्रचार दिलचस्प दौर में पहुंच चुका है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा और भाजपा उम्मीदवार आशीष शर्मा  एक दूसरे पर तगड़े हमले कर मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा है कि हमीरपुर के निर्दलीय चुने गए विधायक ने ओछी राजनीति में फंसकर क्षेत्र के विकास को रोकना चाहा। वह हमेशा षडयंत्रो में मशगूल रहे।

Advertisements

उन्होंने स्थानीय जनता के दर्द को नहीं जाना और अपनी अकूत संपत्ति को संजोने में लगे रहे।  कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने द्रौड़, किरवीं, फारसी, सेर, धनेड़, खटवीं लिगवीं, खटवीं धार, झगडिय़ानी, कोटला, ललीण, दुर्गाड़ा, डैरन, बड्डू, दुकलेड़ा, तलासी सहित अन्य नुक्कड़ सभाओं में कहा कि भाजपा कह रही है कि इस उपचुनाव के लिए कांग्रेस दोषी है, भाजपाई बताऐं कि क्या कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेचा या फि र कांग्रेस ने निर्दलीय विधायकों को अपने पद से त्यागपत्र देने को कहा। ये केवल सत्ता के प्रति लालसा का ही नतीजा है।

उन्होंने कहा कि जिस जनता ने अपना कीमती वोट देकर विधानसभा भेजा उसी जनता के वोट को बेच डाला गया। ऐसे विधायक जनता के दुख दर्द को क्या समझ सकते है, जो केवल अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी तरह के हथकंडे अपनाकर सत्ता हासिल करना चाहती रही, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री हर बार इन चुनौतियों में कुंदन बनकर सामने आए है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here