रितिका ने किक बॉक्सिंग में उत्तराखंड व वेस्ट बंगाल को हराकर जीता गोल्ड मैडल

होशियारपु (द स्टैलर न्यूज़)। नैशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप जो की सिलीगुड़ी वेस्ट बेंगल वेस्ट बंगाल में आयोजित की गई थी जिसमें विभिन्न राज्यों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और पंजाब के जिला होशियारपुर के कस्बा हरियाना की रितिका पुत्री गुरदीप सैनी निवासी पुत्री पाठशाला मोहल्ला हरियाना ने उत्तराखंड उत्तर प्रदेश सिक्किम व वेस्ट बंगाल को हराकर गोल्ड मैडल हासिल करके जहां अपने स्टेट का नाम रोशन किया माता-पिता का कोच का नाम रोशन किया।

Advertisements

वहीं इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए अपना नाम हंगरी में होने वाली चैंपियनशिप में दर्ज करवाया रितिका के हरियाणा पहुंचने पर कृतिका का हरियाणा वीडियो द्वारा भव्य स्वागत किया गया ढोल के साथ इसका स्वागत करते हुए कस्बा हरियाणा के विनोद ठाकुर पूर्व पार्षद सुभाष कुमार शुभ संदीप राय एंबीशन इंस्टीट्यूट के रवि टाउन वेलफेयर कमेटी के एमपी शर्मा, जसविंदर राजू, हरप्रीत सिंह, संगीता कुमारी, संजना, अरूणागिरी, मनजीत सिंह भाटिया, मीत भाटिया, रोहित डेट ने इनका भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर रितिका के दादा-दादी गुरबचन सिंह व सतविंदर को और नहीं पोती की इस जीत पर मिठाई बांट करके उसका स्वागत किया और उसे आशीर्वाद दिया इस मौके पर विनोद ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि इस बच्ची ने हमारे इलाके का नाम रोशन किया है जो एक सौभाग्य की बात है पर भविष्य में भी इंटरनैशनल चैंपियनशिप में भी इसकी जीत के लिए इसको शुभकामनाएं देते हैं। टाउन वैलफेयर कमेटी के मैंबर एमपी शर्मा ने रितिका को शुभकामनाएं देते हुए आशीर्वाद दिया और भविष्य में और भी अधिक तरक्की करने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here