नगर निगमों और काऊंसिलों में भ्रष्टाचार के विरुद्ध ज़ीरो-टॉलरैंस को सुनिश्चित बनाया जाएगा: बलकार सिंह

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के स्थानीय निकाय और संसदीय मामले मंत्री बलकार सिंह ने आज ज़ोर देते हुए कहा कि राज्य की सभी नगर निगमों और नगर काऊंसिलों में भ्रष्टाचार के विरुद्ध ज़ीरो-टॉलरैंस की नीति की सख़्ती से पालना सुनिश्चित बनाई जाएगी, जिससे पंजाब की सभी स्थानीय संस्थाओं में सुचारू और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन को सुनिश्चित बनाया जा सके। लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू, विधायक रमन अरोड़ा, डिप्टी कमिश्नर दीपशिखा शर्मा समेत स्थानीय सर्किट हाऊस में प्रैस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि शहर में बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता पर विशेष ज़ोर दिया जाएगा, जिससे लोगों को पीने वाला स्वच्छ पानी, साफ़-सफ़ाई, बेहतर सडक़ीय बुनियादी ढांचा, स्ट्रीट लाईटिंग जैसे लाभ दिए जा सकें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जालंधर के लोगों ने सुशील कुमार रिंकू को लोकसभा उप चुनाव में भारी अंतर से जिताकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार में अपना विश्वास प्रकट किया है। अब हमारा फर्ज बनता है कि शहर को राज्य के अग्रणी शहरों में से एक बनाकर जालंधर के लोगों की उम्मीदों को पूरा करें। उन्होंने यह भी बताया कि शहर को विकास के मार्ग पर लाने के लिए जालंधर में कई विशेष प्रोजैक्ट शुरू किए जाएंगे और बहुत जल्द ही सबको यह ज़ाहिर भी हो जाएगा कि सरकार जालंधर शहर के लिए बड़े प्रोजैक्ट शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले कैबिनेट मंत्री को स्थानीय सर्किट हाऊस पहुँचने पर पंजाब पुलिस की टुकड़ी द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जबकि डिप्टी कमिश्नर दीपशिखा शर्मा के नेतृत्व अधीन जि़ला प्रशासन द्वारा मंत्री का स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर बोलते हुए लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा जालंधर जिले को पंजाब कैबिनेट में जगह दी गई है, जिसके स्वरूप शहर के विकास को और अधिक बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह को मंत्री बनने पर मुबारकबाद देते हुए आशा प्रकट की कि वह जालंधर के लोगों की आशाओं पर खरा उतरेंगे। इस अवसर पर अन्यों के अलावा चेयरपर्सन पंजाब राज्य कंटेनर और वेयरहाऊसिंग कॉर्पोरेशन राजविन्दर कौर थियाड़ा, जि़ला योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह, आम आदमी पार्टी के नेता सुरिन्दर सिंह सोढी, दिनेश ढल्ल और महिन्दर भगत आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here